ताजा ख़बरें

NH 30 में हादसा:रीवा में खड़े ट्रेलर से टकराया ट्रक, चालक की मौत, खलासी बाल-बाल बचा, इंदौर से जा रहा था गया

रीवा जिले के चोरहटा थाना अंतर्गत अगडाल हाईवे के पास खड़े ट्रेलर से एक ट्रक टकरा गया। इस हादसे में ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई। जबकि खलासी बाल-बाल बच गया है। सूचना के बाद पहुंची चोरहटा पुलिस ने मृतक के शव को संजय गांधी अस्पताल भेजवाया है।

वहीं खलासी को प्राथमिक उपचार के बाद एसजीएमएच से छुट्टी दे दी गई है। शुक्रवार की दोपहर पीएम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है। इधर चोरहटा पुलिस ने मर्ग कायम कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

चोरहटा थाना प्रभारी विद्यावारिध​ तिवारी ने बताया कि गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात्रि लहसुन से लोड ट्रक इंदौर से बिहार राज्य के गया जा रहा था। जैसे ही वह एनएच 30 के अगडाल के पास पहुंचा तो हाईवे में खड़े ट्रेलर के पीछे से भिड़ गया।

तेज रफ्तार के कारण ट्रक के परखच्चे उड़ गए। साथ ही ट्रक के केबिन की चपेट में आने से चालक राजेश यादव पुत्र हीरामन यादव (34) निवासी तिघरा थाना डिहिया जिला भोजपुर बिहार की मौके पर मौत हो गई। वहीं ट्रक का खलासी नारायण ओझा सुरक्षित बच गया।

राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना
पुलिस ने बताया कि रात करीब 2 से 3 बजे के बीच डायल 100 और चोरहटा थाने को जानकारी आई थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात चालक के शव को पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की। फिर शुक्रवार की दोपहर पीएम उपरांत शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

कटर से काटकर निकाला शव
थाना प्रभारी की मानें तो ट्रक की बॉडी में बुरी तरह से फंसे चालक के शव को कटर से काटकर निकाला गया था। वहीं प्रत्यक्षदर्शी खलासी ने बताया कि दुर्घटना के समय उसकी आंख बंद हो गई थी। वह भीषण हादसे में कैसे बच गया, यह उसको नहीं मालुम है। हालांकि चालक की साइड से ट्रक भिड़ा है। इसलिए उनकी मौके पर मौत हो गई। जबकि मैं दूसरी तरफ होने के कारण बच गया।

Related Articles

Back to top button