ताजा ख़बरें

Indore Crime News: शोरूम की कर्मचारी से दुष्कर्म, धर्म बदलने की धमकी, बंगाली युवक गिरफ्तार

Indore Crime News: इंदौर (नईदुनिया प्रतिनिधि)। विजय नगर में दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग और लव जिहाद का मामला सामने आया है। पुलिस ने पश्चिम बंगाल के अरिफूल मलिक को गिरफ्तार किया है। उसके विरुद्ध नामी चश्मा व घड़ी के शोरूम में काम करने वाली युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। आरोपित युवती से लाखों रुपये भी ऐंठ चुका है।

शोरूम में नौकरी के दौरान परिचय हुआ

टीआइ तहजीब काजी के मुताबिक, मूलत: अलीगढ़ (उप्र) की 23 वर्षीय युवती फिलहाल विजय नगर क्षेत्र में रहती है। उसने बताया कि दो साल पूर्व अरिफूल से शोरूम में नौकरी के दौरान परिचय हुआ था। अरिफूल ने बताया उसका नाम आकाश है और वह बंगाली हिंदू है।

शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए

अरिफूल पीड़िता से शोरूम के बाहर भी मिलने लगा और कभी-कभी घर पर भी आने लगा। इस दौरान उसने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए। करीब पांच माह बाद पता चला अरिफूल मुसलमान है और उसके पिता पश्चिम बंगाल में ही रहते हैं।

बदनाम करने की धमकी दी

पीड़िता द्वारा बातचीत बंद करने पर अरिफूल ने उसे बदनाम करने की धमकी दी और कहा कि शादी कर मुस्लिम धर्म अपना लेना। टीआइ के मुताबिक, पीड़िता ने यह भी बताया कि अरिफूल ने नौकरी छोड़कर स्वयं की दुकान खोल ली। इस दौरान उसने पीड़िता से लाखों रुपये ले लिए।

ईमेल के जरिए धमकाने लगा

बातचीत बंद व मोबाइल नंबर ब्लाक करने पर ईमेल के जरिए धमकाने लगा। परेशान होकर पीड़िता ने थाने में शिकायत की और अरिफूल उर्फ आकाश मलिक के खिलाफ रविवार को केस दर्ज करवा दिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Related Articles

Back to top button