टेक्नोलॉजी

Elon Musk ने टेस्ला में ‘मुख्य ट्रोल अधिकारी’ (CTO) के रूप में नई भूमिका ग्रहण की, एक tweet में अपने निवास को ‘ट्रोलहेम’ के रूप में संदर्भित

Twitter के CEO Elon Musk को एक नया शीर्षक मिला है। अब उन्हें उनकी खुद की कंपनी में “चीफ ट्रोल ऑफिसर” बना दिया गया है। हाँ, यदि आप यह नहीं मानते तो उनके Twitter bio की ओर देखें। उन्होंने न केवल अपना शीर्षक लिखा है, बल्कि उन्होंने अपने निवास को “Trollheim” के रूप में भी उल्लेख किया है।

इसके अलावा, Elon Musk ने अपने बायो को बदलने के साथ ही एक tweet भी किया, जिसमें सभी को बताया गया कि ‘(CTO) चीफ ट्रोल ऑफिसर’। यह बड़ी आश्चर्य नहीं है, क्योंकि Musk को उदार विचारों के लिए और ताजगी से अपनी कंपनी का मजाक उड़ाने के लिए जाना जाता है। उन्होंने अक्सर मीम्स का उपयोग करके लोगों और कंपनियों को हल्के में लेने के लिए उपयोग किया है।

उसके एक दिन पहले के tweet ने वायरल हो गया है। इसे अब तक 25.4 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है और यह संख्या लगातार बढ़ रही है। लोग कमेंट्स में मजे कर रहे थे। कुछ लोग उसे ‘चीफ मीम ऑफिसर’ या ‘चीफ इंटरटेनमेंट ऑफिसर’ जैसे और हास्यप्रद शीर्षकों से अधिक व्यंग्यपूर्ण शीर्षक दे रहे हैं। कोई ने मजाक करते हुए अपने रिज़्यूमे भी भेजा।

लोगों के हंसी के टिप्पणियों की शृंगारी धारा जारी है। कोई व्यक्ति, अपनी माँ से बात करते हुए, ने अपने सपने की नौकरी को Elon Musk के नए शीर्षक से कुछ भिन्न तरीके से जोड़ा। कोई ने Musk को उनके शानदार हास्य संवेदन की सराहना की और उनके नए कार्यालय शीर्षक को सबसे बेहतर माना, यह सुझाव देते हुए कहा कि यह बैठकों के दौरान बातचीत की एक तरीका हो सकता है।

X से पैसे भेज सकेंगे

इसके अलावा, X ने इस प्लेटफ़ॉर्म पर एक दूसरे को पैसे भेजने का एक तरीका जोड़ने की योजना बनाई है, जिसे 2024 तक लागू करने का का प्लान बनाया है। X कहता है कि यह कदम इसे और उपयोगी बनाएगा और नई तरीकों से चीजें खरीदने और बेचने के लिए नए रास्ते खोलेगा। हालांकि उन्होंने यह नहीं कहा है कि यह कब होगा या यह कैसे काम करेगा, X का उद्देश्य है कि यह एक ऐसा स्थान होगा जहाँ आप एक ही स्थान पर विभिन्न प्रकार की चीजें कर सकें।

Tags

Related Articles

Back to top button