ताजा ख़बरें

झाबुआ कलेक्टर ने छात्र-छात्राओं से की मुलाकात:कलेक्टर मिश्रा बोले- बच्चों की समस्याओं को हल करने के लिए कॉलेज प्रबंधन को निर्देश दिए, RTO से बात करके बस किराए में छूट देंगे

झाबुआ की वायरल गर्ल निर्मला चौहान समेत छात्र संगठन के पदाधिकारी, कॉलेज के छात्र-छात्राओं और अधिकारियों के साथ कलेक्टर ने बैठक की। कलेक्टर सोमेश मिश्रा ने निर्मला समेत कॉलेजे के छात्र-छात्राओं से मुलाकात कर उनकी समस्या जानी। कलेक्टर मिश्रा ने अधिकारियों और कॉलेज प्रबंधन को छात्रों को आ रही समस्याओं को जल्द हल करने के निर्देश दिए। बैठक में कन्या महाविद्यालय और पीजी कॉलेज के प्राचार्य, आरटीओ, आयुक्त, आदिवासी विकास विभाग समेत तमाम अधिकारी मौजूद रहे।

कलेक्टर ने कहा कि छात्र-छात्राओं को बस किराए में छूट देने के लिए आरटीओ और बस मालिकों से बात करेंगे और जल्द कोई रास्ता निकालेंगे। इसके अलावा आवासनिधि, छात्रवृत्ति, स्टेशनरी जैसी समस्याओं को हल करने के लिए कॉलेज प्रबंधन को निर्देश दिए हैं। छात्रों ने जिले में कृषि कॉलेज, मेडिकल कॉलेज, और लॉ कॉलेज शुरू करने की मांग भी की है। जिसे हम शासन तक पहुंचाएंगे।

ये है पूरा मामला

अपनी विभिन्न मांगों को लेकर 21 दिसंबर को एनएसयूआई की अगुवाई में कॉलेज के छात्र-छात्राएं ज्ञापन देने के लिए कलेक्टर कार्यालय पहुंचे थे। छात्र-छात्राएं कलेक्टर को ज्ञापन सौंपना चाहते थे। लेकिन उस दिन पंचायत चुनाव के आवेदन पत्रों के समीक्षा की अंतिम तिथि थी। जिस वजह से वे छात्रों से नहीं मिल पाए थे। कलेक्टर के न आने से छात्र नारेबाजी और प्रदर्शन करने लगे थे।

इस दौरान कन्या महाविद्याल की छात्रा निर्मला चौहान का गुस्सा फूट पड़ा और उसने कलेक्टर को खरी-खरी सुनाई। जिसका वीडियो देश भर में वायरल हुआ। देश के बड़ नेताओं ने भी निर्मला का वीडियो शेयर करते हुए उसके हौंसले और तेवरों की तारीफ की। मामले के देशभर में छा जाने के बाद शुक्रवार को झाबुआ कलेक्टर ने निर्मला समेत कॉलेज के छात्र-छात्राओं को मिलने बुलाया था।

Related Articles

Back to top button