ताजा ख़बरें

रायसेन में नर्मदा में नाव पलटी:बोटिंग कर रहे एक ही परिवार के 9 लोग, 6 सुरक्षित निकाले, 3 लोग लापता; सुबह चलेगा सर्च ऑपरेशन

जिले के उदयपुरा क्षेत्र में नर्मदा नदी में एक नाव अनियंत्रित होकर पलट गई। नाव में सवार एक ही परिवार के 9 लोग सवार थे। इनमें से 6 लोग सुरक्षित निकल आए। वहीं, 3 लोग लापता हैँ।घटना के समय नाव को डूबता देख लोगों में चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पुलिस और गोताखोर मौके पर पहुंच गए। रात होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन बंद करना पड़ा। सुबह फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया जाएगा।

शनिवार शाम एक ही परिवार के 9 लोग रायसेन के बांसखेड़ा गांव से नाव में सवार होकर नदी पार कर जा रहे थे। सभी साईंखेड़ा तहसील के ग्राम पटबास के रहने वाले हैँ। बांसखेड़ा गांव के ही पास नाव अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर रायसेन और नरसिंहपुर पुलिस दोनों नर्मदा घाटों पर लापता परिवार के सदस्यों की खोजना शुरू कर दिया। 6 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया। वहीं, 3 लोग लापता हैं।

इनकी तलाश की जा रही है

इनमें से एक ही परिवार के तीन सदस्य देवेंद्र अहिरवार (24), उसकी पत्नी अंगूरी अहिरवार (23) और उसका बेटा देवांश (2) लापता हैं। दोनों जिलों की सीमाओं की पुलिस तीनों की खोज कर रही है।

Related Articles

Back to top button