ताजा ख़बरें

रहटगांव में लाडली बहना हितग्राही सम्मेलन को सफल बनाने में सहयोग करें

हरदा

रहटगांव में लाडली बहना हितग्राही सम्मेलन को सफल बनाने में सहयोग करें
विधायक श्री शाह ने सरपंच सचिवों की बैठक में की अपील
आगामी 19 अप्रैल को मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के मुख्य आतिथ्य में रहटगांव में लाडली बहना हितग्राही सम्मेलन आयोजित होगा। टिमरनी विधायक श्री संजय शाह ने इस कार्यक्रम से पूर्व,टिमरनी विकासखंड की ग्राम पंचायतों के सरपंच सचिवों पटवारियों की बैठक ली। उन्होंने सभी से अनुरोध किया कि कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जरूरी है कि प्रत्येक पंचायत से अधिक से अधिक लाडली बहने और ग्रामीण जन कार्यक्रम में शामिल हों।
May be an image of 10 people
इस अवसर पर कलेक्टर श्री ऋषि गर्ग ने संबोधित करते हुए पंचायत सचिवों से कहा कि मुख्यमंत्री जी के मुख्य आतिथ्य में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम का व्यापक प्रचार-प्रसार गांव-गांव में करें, ताकि हर गांव में कार्यक्रम की सूचना ग्रामीणों को रहे और अधिक से अधिक ग्रामीण जन कार्यक्रम में उपस्थित हो।
May be an image of 4 people
पुलिस अधीक्षक श्री संजीव कंचन ने इस अवसर पर संबोधित करते हुए कहा कि कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए जरूरी है कि सुरक्षा के बेहतर इंतजाम हो। उन्होंने कहा कि गांवों से कार्यक्रम में आने वाले ग्रामीणों को लाने वाले वाहनों में ओवरलोडिंग ना हो तथा ये वाहन अधिक स्पीड से ना चले, अन्यथा दुर्घटना का खतरा रहता है। मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री रोहित सिसोनिया और एसडीएम श्री महेश बडोले भी इस अवसर पर उपस्थित थे।
May be an image of 8 people

Related Articles

Back to top button