देश

महात्मा गांधी की प्रतिमा स्थल के चहुओर हो रहे अवेधानिक कार्य दुर्भाग्य पुर्ण। संबंधीत पर कार्यवाही के लिये की cm हेल्पलाइन मे शिकायत।

धार जिला मुख्यालय पर हटवाड़ा स्थित एकमात्र राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा स्थल के चहुओर गंदगी का पसरा होना तथा उक्त स्थल से शराब की बोट्ले एवं सट्टा पर्चीयो का मिलना बापू के नाम से शुरु हुए स्वच्छता अभियान को मुह भी चिढा रहा है तथा राष्ट्रपिता की पुण्यतिथि पर भाजपा शासन की बापू के प्रति दोहरी मानसिकता को दर्शा रहा है।
प्रतिमा स्थल के चहुओर असमाजिक तत्वो द्वारा शराब पीकर बाटल वही छोड दी जाती है जिस पर प्रशासन बेखबर है।
शहर के मध्य इस तरह का कृत्य शासन प्रशासन की कार्यशेली पर प्रश्न चिन्ह लगा रहा है।
मध्यप्रदेश सरकार द्वारा पहले ही महात्मा गांधी जी को पुण्यतिथि से उनका नाम पृथक कर शसकिय कार्यक्रम को करना बापू के प्रति दोहरी मानसिकता को प्रदर्शित कर रहा है।
धार जिला मुख्यालय पर भी प्रतिमा स्थल की दयनीय स्तिथि शासन प्रशासन के बापू के नाम से चलाये जा रहे स्वच्छता अभियान और उस पर खर्च हो रहे करोडो रुपए का मखोल उडा रही है। जिस कृत्य की कडी निन्दा करते हुए इस प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से जिला प्रषासन से यह आग्रह करता हू की इस तरह की लापरवाही करने वाले जिम्मेदार अधिकारी कर्मचारी पर अतिशिघ दंडनीय कार्यवाही की जाए । अन्यथा उच्च स्तर पर शिकायत कर मेरे द्वारा गांधी वादी तरीके से आँदोलन किया जाएगा।

दीपेन्द्र सिंह ठाकुर
प्रवक्ता
युवक कांग्रेस।

Related Articles

Back to top button