ताजा ख़बरें

मजदूर कमलेश्वर डोडियार बने रतलाम जिले से विधायक

रतलाम

मजदूर कमलेश्वर डोडियार बने रतलाम जिले से विधायक

मध्य प्रदेश में के विधानसभा चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने का मौका मिला तो वही मजदूर कमलेश्वर डोडियार तब सुर्खियों में आए जब वे रतलाम जिले के सैलाना से विधायक का चुनाव जीतकर बाइक से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने भोपाल पहुंचे

आपको बता दें कि मज़दूर के तौर पर काम कर चुके 34 साल के कमलेश्वर डोडियार मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में विधायक चुने गए हैं.

वे रतलाम की सैलाना विधानसभा सीट से हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज कराई है

चुनाव में मिली जीत के बाद जब कमलेश्वर को भोपाल आने के लिए कार नहीं मिली तो उन्होंने अपने बहनोई की बाइक से ही भोपाल पहुंचने का सोचा.

कमलेश्वर ने अपने गांव से भोपाल तक 330 किलोमीटर का सफर 9 घंटे में बाइक से पूरा किया.

भोपाल पहुंचने पर जब उनसे पूछा गया कि इतनी दूर बाइक से आने में उन्हें दिक़्क़त तो नहीं हुई? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि इस तरह की यात्रा की उन्हें आदत है।

दरअसल कमलेश्वर डोडियार रतलाम जिले के सैलाना विधानसभा से भारत आदिवासी पार्टी से तथा रिश्तेदारों से 12 लाख का कर्ज लेकर चुनाव लड़े और उन्होंने इस चुनाव में ऐतिहासिक जीत हासिल की इसको लेकर पूरे मध्य प्रदेश में उनकी चर्चाएं आम हो गई है

कमलेश्वर डोडियार जब बाइक से भोपाल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने पहुंचे तो उन्होंने मंत्री बनने की भी इच्छा जाहिर की हालांकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस बारे में उन्हें कुछ नहीं कहा।

ग्लोबल इंडिया टीवी के लिए ब्यूरो रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button