ताजा ख़बरें

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म:शादी करने का वादा कर दो महीने तक आरोपी ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, दोस्तों के साथ मिलकर दी जान से मारने की धमकी

रतलाम के कुरेशी मंडी क्षेत्र में एक नाबालिग बालिका से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने नाबालिक को शादी का झांसा देकर उसके साथ दो महीने तक दुष्कर्म किया। बाद में युवा लड़की से शादी करने से मुकर गया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। युवती की शिकायत पर दीनदयाल नगर पुलिस ने आरोपी युवक और उसके दो साथियों पर दुष्कर्म और धमकाने के मामले में प्रकरण दर्ज किया है।

नाबालिक युवती से दुष्कर्म का यह मामला दीनदयाल नगर थाना क्षेत्र के कुरेशी मंडी क्षेत्र का है । 17 वर्षीय युवती ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की घटना की शिकायत परिजनों के साथ पहुंचकर की है। पुलिस के अनुसार जुलाई के महीने में उसकी दोस्ती नयापुरा निवासी आदिल शाह से हुई थी। आदिल ने उससे शादी करने का वादा किया था। आदिल ने पीड़ित को वेदव्यास कालोनी के कम्पाउण्ड में बुलाकर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाए। आदिल शादी का झांसा देता रहा और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा । सितम्बर में आरोपी आदिल ने युवती से बातचीत बंद कर दी। युवती ने जब उससे संपर्क करने की कोशिश की तो आरोपी आदिल ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित युवती ने अपने परिजनों को यह बात बताई । जिसके बाद दीनदयाल नगर थाने पर आरोपी युवक और उसके दोस्तों के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई गई।

दीनदयाल नगर थाना पुलिस ने इस मामले में दुष्कर्म जान से मारने की धमकी देने और पास्को एक्ट के अंतर्गत आरोपी आदिल शाह के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है। वहीं, उसके दो अन्य साथियों पर भी धमकाने के मामले में प्रकरण दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button