ताजा ख़बरें

विकास यात्राओं का आयोजन

आलोट

विकास यात्राओं का आयोजन

जनपद पंचायत आलोट के 262 गांव में पहुंचेगी विकास यात्रा

जिले में राज्य शासन की विकास यात्रा का आयोजन आगामी 5 फरवरी से होने जा रहा है। संत रविदास जयंती के अवसर से प्रारंभ होने वाली विकास यात्रा जिले की जनपद पंचायत आलोट के 262 गांव में पहुंचेगी।

आलोट जनपद पंचायत के बरखेड़ाकला से 5 फरवरी को यात्रा प्रारंभ होगी जो बरखेड़ाकला से चलकर जमुनिया शंकर तक पहुंचेगी। इसी प्रकार 6 फरवरी को कराड़िया से यात्रा प्रारंभ होकर खजूरी देवड़ा तक रहेगी। 7 फरवरी को शीशाखेड़ी से बरडिया राठौर तक, 8 फरवरी को कांडिया से भोजाखेड़ी तक, 9 फरवरी को गोयल से धरोला तक, 10 फरवरी को खामरिया से रिछा तक, 11 फरवरी को आलोट शहर में, 12 फरवरी को जहानाबाद से अरवलिया सोलंकी तक, 13 फरवरी को कछालिया से खारवाखुर्द तक, 14 फरवरी को किशनगढ़ से डेलवास तक, 15 फरवरी को कोलूखेड़ी से लसूडिया सूरजमल तक, 16 फरवरी को ताजखेड़ा से करवाखेड़ी तक, 17 फरवरी को ताल शहर में, 18 फरवरी को असावता से मुंडलाकला तक, 19 फरवरी को बटवाडीया से मिन्डली तक, 20 फरवरी को हाट पिपलिया से नयानगर तक, 21 फरवरी को लसूडिया जंगली से गुर्जर बरडिया तक, 22 फरवरी को सरसी से भूतेड़ा तक, 23 फरवरी को हिंगोरिया धांधू से बडावदी तक, 24 फरवरी को डूमाहेड़ा से ललियाना तक तथा 25 फरवरी को बड़ावदा में यात्रा रहेगी।

जनपद पंचायत पिपलोदा के 91 गांव में जाएगी विकास यात्रा

जिले की जनपद पंचायत पिपलोदा में विकास यात्रा का जो रूट चार्ट तैयार किया गया है उस अनुसार 9 1गांव में यात्रा पहुंचेगी। 6 फरवरी को यात्रा का प्रारंभ होगा। ग्राम आम्बा से विभिन्न गांव में होती हुई छोटी नाल तक यात्रा जाएगी। 7 फरवरी को कोटडा से चाचरी तक, 8 फरवरी को बड़ौदा से बड़ायला माताजी तक, 9 फरवरी को हल्दुनी से ऊपरवाडा तक, 10 फरवरी को उमट पालिया से आजमपुर डोडिया तक, 13 फरवरी को अयाना से नौलखा तक, 14 फरवरी को सुखेड़ा से धतुरिया तक, 15 फरवरी को बानीखेड़ी से बछोडीया तक, 16 फरवरी को बछोडीया से कालूखेड़ा तक, 17 फरवरी को जेठाना से जड़वासा तक तथा 20 फरवरी को लसूडिया नाती से विभिन्न ग्रामों में होती हुई सेमलखेड़ी तक यात्रा पहुंचेगी। प्रत्येक दिवस यात्रा के लिए नोडल अधिकारी एवं सहायक नोडल अधिकारी नियुक्त किए गए हैं।

Related Articles

Back to top button