ताजा ख़बरें

माकड़ौन के चिरड़ी में अज्ञात व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मिला था शव

माकड़ौन के चिरड़ी में अज्ञात व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मिला था शव ,

पुलिस आज शाम तक कर सकती है खुलासा

माकड़ौन थाना अंतर्गत ग्राम चिरडी में 40 – 45 साल के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है ।शव मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी।

थाना प्रभारी अशोक शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि चिरडी में अज्ञात शव मिलने की सूचना पर माकड़ौन पुलिस मौका स्थल पर पहुंची तथा अधिकारियों को इस बात से अवगत कराया। प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है की युवक को और कहीं मार कर चिरडी में फेंका गया है। शव संदिग्ध हालत में है तथा कपड़ा मुंह में ठुंसा गया है उसी कपड़े से गला भी दबाया गया है। साथ ही घटनास्थल पर शव को घसीट ने के भी निशान मिले हैं
शव को जिला अस्पताल उज्जैन के मर्चुरी रूम में रखा गया है ।
थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया की घटनास्थल से करीब एक किलोमीटर दूर एक फोर व्हीलर दुर्घटनाग्रस्त मिली है जिससे पुलिस की जांच इस अल्टो कार पर आकर टिक गई है ।जब तक मृतक की शिनाख्त नहीं होती है पुलिस कुछ कह नहीं सकती ,इस मामले में जल्द ही खुलासा किया जाएगा तथा फोर व्हीलर वाहन को रूपा खेड़ी चौकी पर जब्ती में लेकर खड़ा किया गया है।

इस संबंध में हमारे विश्वस्त सूत्रों का कहना है कि मामले में पुलिस अपराधियों तक पहुंच चुकी है।कार का घटनास्थल से कुछ दुरी पर मिलना भी संदिग्ध दिख रहा है।सुत्रो का कहना है कि उक्त वाहन से शव को अन्यत्र ले जाया जा रहा था लेकिन वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से आरोपीयो द्वारा शव को घसीटकर झाडिय़ों मे ठिकाने लगा दिया।शव की पीठ व सिर मे चोंट आई है तो घटनास्थल पर घसीट ने के निशान भी हैं। शव को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि प्रेम संबंध, पैसे का लेनदेन या मादक पदार्थों की तस्करी तीनों ऐंगल इस हत्याकांड में हो सकते हैं जिस पर पुलिस जांच कर रही है वही साइबर सेल को इस लोकेशन पर मिले कुछ मोबाइल लगातार बंद आ रहे हैं ।हमारे सूत्रों के अनुसार उक्त हत्याकांड माकड़ौन पुलिस द्वारा सुलझा लिया गया है तथा आज शाम तक इसका खुलासा हो सकता है।

माकड़ौन तहसील संवाददाता ललित परमार की रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button