ताजा ख़बरें

बदनावर सिंधिया की जनसभा में उमड़ा जन सैलाब

बदनावर

बदनावर सिंधिया की जनसभा में उमड़ा जन सैलाब

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है तो वहीं राजनीतिक पार्टियों के दिग्गज नेता भी ताबड़तोड़ आमसभाओ के माध्यम से मतदाताओं को रिझाने का काम भी कर रहे हैं।

इसी के चलते केंद्रीय मंत्री ज्योतिराज सिंधिया बदनावर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी राजवर्धन सिंह दत्तीगांव के पक्ष में मतदाताओं को मतदान करने की अपील करने बिडवाल पहुंचे और उन्होंने आम सभा को संबोधित किया और सिंधिया ने कहा कि मध्य प्रदेश में फिर से भाजपा सरकार बन रही है भाजपा को जिताना है आपके राजा को जितना है। तो वहीं उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

आपको बता दे की केंद्रीय मंत्री ज्योतिराज सिंधिया हेलीकॉप्टर से बदनावर विधानसभा के ग्राम बिडवाल में पहुंचे और उन्होंने एक आम सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी राजवर्धन सिंह दत्ती गांव के पक्ष में लोगों को मतदान करने की अपील की तो वहीं उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर प्रहार किया सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस में एक छोटा भाई और एक बड़ा भाई है जो जनता की सेवा की परवाह नहीं करते हैं बल्कि कुर्सी की परवाह करते हैं। कांग्रेस सरकार में प्रदेश में बिजली के दर्शन होना दुर्लभ होता था तो वहीं सड़कों के हाल बेहाल था लोग सड़कों की बजाय पगडंडियों का इस्तेमाल करते थे लेकिन आज प्रदेश में शिवराज सरकार और मोदी के नेतृत्व में काफी विकास हुआ है महिलाओं के लिए शिवराज सरकार ने लाडली बहना योजना शुरू कर उनका जीवन सफल बनाया है कांग्रेस को वोट कभी मत देना क्योंकि कांग्रेस झूठी है मैं भी उधर ही था मुख्यमंत्री के पास मंत्री और विधायकों से मिलने का समय नहीं मिलता था इसीलिए हमने कांग्रेस सरकार को गिराया था किसानों का कर्ज माफ नहीं किया।

तो वही भाजपा प्रत्याशी राजवर्धन सिंह दत्तीगांव ने जनसभा को संबोधित करते हुए बदनावर विधानसभा में हुए विकास कार्य को सिंधिया के सामने जनता को बताएं

दत्तीगांव ने कहा कि इस पिछले कार्यकाल में विकास कार्य करने में कुछ कम समय मिला कोरोना कल था इसलिए विकास कार्य अभी और विकास कार्य करना बाकी है अगर भाजपा की सरकार बनती है तो बदनावर में नए-नए विकास कार्य किए जाएंगे।

तो वहीं दत्तीगांव ने कांग्रेस प्रत्याशी का बिना नाम लेते हुए कहा कि अगर बदनावर से सुल्तान जीत जाएगा तो शहजादे आकर यहां राज करेंगा इसलिए आपको सुल्तान को जितना नहीं है।

इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज सोमानी, डॉक्टर प्रहलाद सिंह सोलंकी, राज्य मंत्री राजेश अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौर और बड़ी संख्या में भाजपा के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता तथा हजारों की संख्या में आम जनता उपस्थित थी।

ग्लोबल इंडिया टीवी के लिए अमर वर्मा की रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button