ताजा ख़बरें

जनसमस्याओं का कलेक्टर सुश्री सोनिया मीना ने किया निराकरण

नर्मदापुरम

जनसमस्याओं का कलेक्टर सुश्री सोनिया मीना ने किया निराकरण
__________________________________________
जनसुनवाई में प्राप्त आवेदनों का त्वरित निराकरण करें। जनसुनवाई के आवेदन लंबित न रहें यह सुनिश्चित किया जाए। यह निर्देश नर्मदापुरम कलेक्टर सुश्री सोनिया मीना ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट में आयोजित जनसुनवाई में सभी विभागों के अधिकारियों को दिए। जनसुनवाई में कलेक्टर सुश्री मीना ने अधिकारियों के साथ 110 आवेदनों पर सुनवाई की और प्राप्त आवेदनों का शीघ्र निराकरण करने के निर्देश दिए।
जनसुनवाई में तहसील माखननगर के ग्राम जमुनिया निवासी किसान साक्षी मीना ने समर्थन मूल्य पर ज्वार उपार्जन के उपरांत भुगतान न होने के संबंध में आवेदन दिया। जिस पर कलेक्टर ने सहायक आयुक्त सहकारिता और जिला आपूर्ति नियंत्रक को आवेदनकर्ता की शिकायत का निराकरण करने के निर्देश दिए। तहसील इटारसी के ग्राम गोचितरौंदा निवासी अशोक दुबे ने सीमांकन की नकल न मिलने के संबंध में आवेदन दिया। जिस पर कलेक्टर ने एसडीएम इटारसी को आवेदन का समाधान करने के निर्देश दिए।
May be an image of 9 people and people studying
तहसील माखननगर के ग्राम राजोन निवासी कृषक रामनारायण ने बताया कि उनकी भूमि के फोती नामांतरण होने बावजूद भी रिकॉर्ड ऑनलाइन दर्ज ने होने कारण उन्हें पीएम किसान सम्मान निधि सहित अन्य योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा हैं। जिस पर कलेक्टर सुश्री मीना ने तहसीलदार माखननगर को आवेदन की जांच रिपोर्ट देने के निर्देश दिए। नर्मदापुरम निवासी छोटेलाल ठाकुर ने जनसुनवाई में बताया कि वे जलसंसाधन विभाग में पंप ऑपरेटर के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। उन्हे सेवानिवृत होने के 10 वर्ष बाद भी क्रमोन्नति का लाभ नहीं मिला हैं। जिस पर कलेक्टर सुश्री मीना ने जल संसाधन विभाग को आवेदन का निराकरण करने के निर्देश दिए।
May be an image of 7 people and people studying
नर्मदापुरम के ग्राम कुलामढ़ी निवासी आर एस ठाकुर ने शासकीय भूमि पर अवैध निर्माण के संबंध में आवेदन दिया जिस पर तहसीलदार ग्रामीण को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए। इसी प्रकार इटारसी निवासी सुनील कुमार पांडे ने इटारसी के जयस्तम्भ चौक पर स्थित जर्जर बिल्डिंग को तोड़ने के संबंध में आवेदन। दिया। जनसुनवाई में आए अन्य आवेदनों का भी कलेक्टर सुश्री मीना द्वारा निराकरण किया गया।
May be an image of 10 people, people smiling and people studying

Related Articles

Back to top button